12 पोस्ट कोड के पदों के लिए लिखित परीक्षा की तिथियां घोषित

Tuesday, Aug 20, 2019 - 10:43 AM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा 12 पोस्ट कोड के लिए आमंत्रित किए गए आवेदनों की लिखित परीक्षाओं का इंतजार खत्म हो गया है। इन पोस्ट कोड के लिए विज्ञापित सैंकड़ों पदों के लिए लिखित परीक्षा की तिथियां घोषित कर दी गई हैं। आयोग के सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने बताया कि पोस्ट कोड 707 के तहत मैनुअल असिस्टैंट के पदों के लिए 15 सितम्बर को सुबह के सत्र में तथा पोस्ट कोड 685 के तहत सहायक वनस्पति वैज्ञानिक के पदों के लिए इसी दिन शाम के सत्र में हमीरपुर व शिमला के परीक्षा केंद्रों में लिखित छंटनी परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

इसी तरह पोस्ट कोड 684 के तहत गार्डन इंचार्ज के पदों के लिए 17 सितम्बर को सुबह व पोस्ट कोड 683 के तहत कुक के पदों के लिए इसी दिन शाम के सत्र में, पोस्ट कोड 605 के तहत लैबोरेटरी टैक्नीशियन पदों के लिए 18 सितम्बर को सुबह तथा पोस्ट कोड 608 के तहत लैबोरेटरी असिस्टैंट पदों के लिए इसी दिन शाम के सत्र में तथा पोस्ट कोड 719 के तहत टैक्नीशियन सुपरिटैंडैंट (प्रोडक्शन/ स्टोर/मार्कीटिंग/ एम.आई.एस./पी. एंड आई.) पदों के लिए 19 सितम्बर को सुबह व पोस्ट कोड 691 के तहत डाटा एंट्री आप्रेटर पदों के लिए इसी दिन शाम के सत्र में हमीरपुर के परीक्षा केंद्रों में परीक्षाएं की जाएंगी। 


इसके अलावा पोस्ट कोड 739 के तहत होस्टल वार्डन के पदों के लिए 22 सितम्बर को सुबह व पोस्ट कोड 690 के तहत लैबोरेटरी असिस्टैंट पदों के लिए इसी दिन शाम के सत्र में हमीरपुर व शिमला में लिखित छंटनी परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा पोस्ट कोड 694 के तहत इन्वैस्टीगेटर पदों के लिए 29 सितम्बर को सुबह तथा पोस्ट कोड 697 के तहत इन्वैस्टीगेटर पदों के लिए इसी दिन शाम के सत्र में हमीरपुर के परीक्षा केंद्रों में छंटनी परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड आयोग की वैबसाइट से डाऊनलोड करने होंगे। एडमिट कार्ड डाऊनलोड करने की सुविधा परीक्षा तिथि से 15 दिन पहले उपलब्ध करवाई जाएगी।  

 

 

Edited By

Simpy Khanna