World''s Twins Day पर सोलन की जुड़वा बहनों को चीन का बुलावा, अपनी कला का बिखेरेंगी जादू

Tuesday, May 01, 2018 - 04:30 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन की बेटियां रिया और श्रिया जग्गी अपनी नृत्य कला और अभिनय से हिमाचल का नाम भारत में तो कई बार रोशन कर चुकी है और आज वह अपनी कला से देश वासियों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ने में कामयाब हो गई है। आपको बता दें कि दोनों बहनें एक ओर जहां राष्ट्रीय स्तर के कई चैन्लस पर अपनी नृत्य कला का डंका बजा चुकी है, अब वह चीन सरकार के बुलावे पर पहुंची है। 


वहीं वह कई नामचीन सीरियल में अभिनय कर लाखों दर्शकों के दिलों में घर कर चुकी है। यही वजह है कि उनकी बढ़ती फैन फोलोविंग और लोकप्रियता को देखते हुए चाइना की सरकार ने उन्हें ट्विन्स दिवस पर आमंत्रित किया है। अब यह दोनों बहनें चाइना के मोजयांग शहर में पहुंच चुकी है, जहां उनका पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। चाइना में दोनों बहनें ट्विन्स दिवस में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। 


चाइना का प्रसिद्ध क्लर्स डे बहुत शुभ माना जाता है, जिसमें जुड़वां बच्चों पर रंग लगाया जाता है और फिर वहीँ रंग वह अपने को लगा कर जुड़वां बच्चों को मनोकामना करते हैं। इस मौके पर रिया-श्रिया की माता भूमिका जग्गी ने कहा कि आज उन्हें फक्र  है कि आज उनकी बेटियां जो आज तक देश में जानी जा रही थी, वह अब विश्व में सोलन का नाम रोशन कर रही है। 


 

Ekta