अभिनय की दुनिया में छाई आॅटो चालक की यह जुड़वा बेटियां, निभाएंगी ये अहम किरदार

Monday, Oct 02, 2017 - 10:47 AM (IST)

सोलन: हिमाचल में कला संस्कृति में कलाकारों ने प्रदेश में ही नहीं देश-विदेश में भी खूब पहचान बनाई है। सोलन में ऑटो चालक की जुड़वा बेटियों ने हिमाचल का नाम रोशन किया है। स्टार भारत पर 9 अक्टूबर से शाम 7:30 बजे शुरू होने जा रहे धारावाहिक 'जीजी मां' में दो जुड़वा बहनें अहम किरदार में नजर आएंगी। खास बात यह है कि इस धारावाहिक के लिए दोनों जुड़वा बहनों का एक साल के लिए कॉन्‍ट्रैक्ट हुआ है। इतना ही नहीं इन दोनों बहनों का धारावाहिक में किरदार भी जुड़वा है। 


बचपन से ही था अभिनय की दुनिया में जाने का सपना 
दोनों बहनें रिया और श्रेया जग्गी धारावाहिक में हीरा और पन्ना के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले दोनों बहनें ने साल 2015 में देश के सबड़े टेलेंट रियलिटी शो 'इंडिया गोट टेलेंट' में अपना नाम बना लिया था। दूरदर्शन पंजाब के टेलेंट रियलिटी शो 'किसमे कितना है दम' में विजेता डयूल केटेगरी का खिताब जीता। दोनों बहनों का बचपन से ही अभिनय की दुनिया में जाने का सपना था और इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है। नृत्य में महारत रखने वाली ये कलाकार पूरे प्रदेश में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध है।


ऑटो चालक की दोनों बेटियों ने कमाया नाम
रिया और श्रेया के पिता हमेश जग्गी ऑटो चालक हैं। उनकी मां भूमिका जग्गी ने बताया कि दोनों को धारावाहिक में काम करने का मौका बेहद मुश्किल ऑडिशन के बाद मिला है। इस ऑडिशन में पूरे भारत से कलाकार आए थे। वहीं उनके पिता का कहना है कि उनकी बेटियों में प्रतिभा है और वे उनका खुलकर समर्थन करते हैं।