प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने का प्रण लें कार्यकर्ता : धूमल

Monday, Mar 13, 2017 - 12:03 AM (IST)

शिमला: रंगो का त्यौहार होली की अपनी एक विशेष पहचान है और इसे सभी को आपस में मिलकर सौहार्दपूर्ण तरीके में मनाना चाहिए। रविवार को यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने भाजपा शिमला मंडल द्वारा आर्ट ऑफ लिविंग के सहयोग से आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में कहे। उन्होंने कहा कि वैसे भी देश होली से पहले ही भाजपा की उत्तर प्रदेश में अप्रत्याशित जीत पर देशवासी होली के रंग में डूबे हुए हैं। आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को सता में आने से कोई नहीं रोक सकता। 

कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं और कार्यकर्ताओं से ही पार्टी आगे बढ़ती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता होली उत्सव से ही प्रण कर लें कि प्रदेश से कांग्रेस को हटाकर प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करना है इसके लिए वह आज होली मिलन के कार्यक्रम से ही प्रण कर शुरूआत करें। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों व आर्ट ऑफ लिविंग के सदस्यों के साथ होली खेली और कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से रंग लगाकर कार्यक्रम की शुरूआत की। 

भक्तिमय माहौल में लीन हुए धूमल
इस अवसर पर स्थानीय विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जिस प्रांगण से आज हमने होली मिलन की शुरूआत की है। इसी स्थान से भाजपा ने हमेशा चुनावों के दिनों में चुनाव का शंखनाद किया है। कार्यक्रम में आर्ट ऑफ लिविंग के सदस्यों ने भजन-कीर्तन कर समां बांध दिया इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल भी भक्तिमय माहौल में लीन हो गए।