Watch Video: जब बस स्टैंड पर महिला ने निजी बस ड्राइवर-कंडक्टर को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

Wednesday, May 01, 2019 - 10:38 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर के घुमारवीं क्षेत्र में बस स्टैंड पर उस समय लोग हैरान रह गए जब एक अकेली महिला ने बस के चालक व परिचालक को थप्पड़ जड़े। मौके पर बस स्टैंड पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और महिला मारपीट करने के बाद बस की चालक सीट पर बैठ गई। यह हाई प्रोफाइल ड्रामा लगभग डेढ़ घंटे तक चला।


महिला द्वारा बस चालक-परिचालक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। बस के मालिक ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पुलिस ने आकर बस से महिला को उतारा और बाद में दोनों पार्टियों में पुलिस थाने में समझौता हुआ। 

जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले यह निजी बसों के चालकों में अपनी समय सारणी के लिए बिलासपुर बस स्टैंड पर कहासुनी हो गई। इस बात का पता जब एक चालक की पत्नी को चला जिसके चालक पति के साथ कहासुनी हुई थी तो वह बस स्टैंड पर अकेली ही आ पंहुची। पति के साथ हुई मारपीट का पत्नी ने हिसाब चुकाया। जब बस अपने निर्धारित रूट से घुमारवीं पंहुची तो बिना मौका गंवाए महिला ने ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात चालक व परिचालक पर कर दी।महिला की दंबगई की शहर में दिनभर चर्चा होती रही। डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि लड़ाई झगड़े का मामला थाना में आया था। लेकिन अब मामला शांत हो गया है।



 

Ekta