नगर परिषद के EO की शिकायत लेकर DC के पास पहुंचीं महिलाएं, जानिए क्या है मामला

Wednesday, May 16, 2018 - 01:41 AM (IST)

कुल्लू (शम्भू): कुल्लू नगर परिषद के ई.ओ. पर पीपल मेले में खाने-पीने के स्टाल लगाने वाली महिलाओं ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। महिलाओं ने इस संदर्भ में डी.सी. कुल्लू युनूस को शिकायत पत्र सौंप कर उक्त अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पीपल मेले में स्टाल लगाने वाली महिलाओं कल्पना, इंद्रा, किरण व शीला ने बताया कि वे हर साल मेले में अपना स्टाल लगाते हैं और उन्हें हर बार 20 दिन का समय दिया जाता है लेकिन बार मेला कमेटी द्वारा उन्हें 15 दिन बाद ही मेले से दुकानें हटाने के लिए कहा जा रहा है।


महिलाओं ने डी.सी. को सौंपा शिकायत पत्र
महिलाओं का कहना है कि जब वे दुकान लगाने के लिए कुछ समय मांगने के लिए अधिकारी के पास पहुंचीं तो अधिकारी ने उनसे अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, वह अन्य लोगों को कहने लगे कि उन्हें धक्के मार कर बाहर निकाल दो। महिलाओं ने डी.सी. को सौंपे शिकायत पत्र में कहा कि अबकी बार मौसम की खराबी के चलते उनका कारोबार प्रभावित हुआ है और ऐसे में उन्हें कुछ दिन और समय दिया जाना चाहिए।


अभद्र व्यवहार के आरोप गलत : कार्यकारी अधिकारी
नगर परिषद कुल्लू के कार्यकारी अधिकारी तेज सिंह ने बताया कि महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार के आरोप गलत हैं। मैंने महिलाओं को ऐसे शब्द नहीं कहे हैं, जिनसे उन्हें जलील होना पड़े।


शिकायत पर करवाई जाएगी जांच : डी.सी.
डी.सी. कुल्लू  युनूस ने कहा कि महिलाओं ने मुझे शिकायत पत्र सौंपा है। शिकायत पर जांच करवाई जाएगी और संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाएंगे।

Vijay