हमीरपुर सीट को लेकर महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात, पढ़ें खबर

Saturday, Mar 02, 2019 - 05:57 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही कांग्रेस की सरगर्मियों बढ़ गई हैं और हमीरपुर संसदीय सीट पर कांग्रेस ने पूरा जोर लगा दिया है। इसी के चलते महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल सुजानपुर में महिला सम्मेलन में पहुंचीं, जिसमें उन्होंने महिलाओं में चुनाव को लेकर जोश भरा। उन्होंने साफ कहा है कि हमीरपुर सीट हर हाल में जीतनी है और हमीरपुर सीट जीतना कांग्रेस की नाक का सवाल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जिस प्रत्याशी के साथ जनभावनाएं जुड़ी होंगी उसी प्रत्याशी को टिकट दिया जाएगा।

जिसे भी मिलेगा टिकट उसे जिताने के लिए की जाएगी मेहनत

उन्होंने कहा कि महिला सम्मेलनों के माध्यम से कांग्रेस की विचारधारा को महिलाओं को जोडऩा है और सम्मेलन में महिलाओं की इतनी संख्या के लिए विधायक राजेन्द्र राणा बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि टिकट के लिए आवेदन करने वालों में से ही एक प्रत्याशी को टिकट दिया जाएगा और जिसे भी पार्टी टिकट देगी उसे जिताने के लिए मेहनत की जाएगी। इससे पहले उनका महिला कांग्रेस सम्मेलन में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया और विधायक राजेन्द्र राणा ने उन्हें शॉल व टोपी पहनाकर तथा स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में युवा प्रदेश सचिव अभिषेक राणा, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष राज धीमान, राकेश रानी वर्मा भी मौजूद रहे।

सर्वे में एक से तीन पर आने वाली महिला को मिलेगा टिकट

प्रदेश में महिला को टिकट देने की बात पर जैनब चंदेल ने कहा कि सर्वे में जो महिलाएं एक से तीन पर आएंगी उनमें से किसी एक को टिकट दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हाईकमान जिसे भी टिकट देगी उसका पूरी कांग्रेस सम्मान करेगी और साथ देगी।

क्या बोले अभिषेक राणा

प्रदेश कांग्रेस सचिव अभिषेक राणा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत हो, इसके लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आचार संहिता के बाद ही टिकट फाइनल होंगे और हाईकमान जिस किसी को भी टिकट देगी उसके पक्ष में दिन-रात काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि टिकट का दावा किया है और टिकट मिलती है तो सीट जिताकर दिखाएंगे।

Vijay