महिला अध्यापक ने उठाया यह खौफनाक कदम, परिजनों के उड़े होश

Friday, Feb 02, 2018 - 10:46 PM (IST)

नूरपुर: पुलिस चौकी कंडवाल के तहत क्षेत्र की एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संदर्भ में धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार नूरपुर क्षेत्र की एक महिला (54) ने अपने घर में सीढिय़ों से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या का कारण महिला का मानसिक रूप से परेशान होना बताया जा रहा है।

20 साल से अकेली रहती थी महिला
डी.एस.पी. मेघनाथ चौहान ने बताया कि उक्त महिला करीब 20 साल से अकेली रहती थी। पुलिस के अनुसार महिला जे.बी.टी. अध्यापक थी तथा 2 सप्ताह से बीमार थी और कुछ दिनों से गुमसुम रहती थी। पुलिस के अनुसार वीरवार को महिला पढ़ाने के लिए स्कूल गई थी लेकिन स्कूल में कुछ नहीं खाया। स्कूल से घर आने के बाद अगली सुबह शुक्रवार को जब महिला के घर का दरवाजा काफी देर तक बंद दिखा तो स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना महिला के मायके पक्ष और पुलिस को दी। 

सीढिय़ों में फंदे से लटक रहा था महिला का शव
सूचना मिलते ही उक्त महिला के मायके वाले और पुलिस मौके पर पहुंच गए। जब वे घर में दाखिल हुए तो महिला को घर में बनी सीढिय़ों में फंदे से लटका पाया। कंडवाल पुलिस चौकी के प्रभारी एस.आई. रूप लाल ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डी.एस.पी. ने बताया कि इस संदर्भ में धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।