महिला के पति ने आशिक पर लगाया रेप व ब्लैकमेलिंग का आरोप

Tuesday, Dec 08, 2020 - 07:33 PM (IST)

चिंतपूर्णी (हिमांशु) : हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने चिंतपूर्णी थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि धर्मसाल महंतां के एक युवक ने उसकी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाकर 22 लाख रुपए हड़प लिए हैं। शारीरिक संबंध बनाते समय उसने उसकी पत्नी की तस्वीरें खींच लीं और अढ़ाई साल तक ब्लैकमेल करता रहा। इसके बाद पैसे का लेन-देन शुरू हो गया। इस दौरान उसकी पत्नी से कभी नकदी तो कभी बैंक अकाउंट में पैसे मंगवाता रहा। पति की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 384, 506 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक और महिला की दोस्ती सोशल मीडिया के एक प्लेटफॉर्म टिक टोक पर हुई थी। दोस्ती भी इतनी इंतहा हो गई कि दोस्ती प्यार में बदल गई और इन दोनों में शारीरिक संबंध भी बन गए। तकरीबन अढ़ाई साल तक चले इस प्यार में ट्विस्ट उस समय आया जब युवक द्वारा हिमाचल में ही शादी कर ली गई और अपने सुखमयी भविष्य को देखते हुए उक्त युवक ने महिला प्रेमिका के साथ ब्रेकअप कर लिया और फोन नंबरों को ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। 

इस दौरान महिला ने आपबीती अपने पति को सुनाई जिस दौरान मंगलवार को पुलिस थाना चिंतपूर्णी में मामला दर्ज करवाया। महिला के पति का आरोप है कि युवक ने अश्लील तस्वीरें भी अपने मोबाइल फोन से खींच लीं और उसके बाद आरोपित उसे मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करता रहा है। महिला के पति ने शिकायत में यह भी कहा है कि उसकी पत्नी मानसिक बीमार है और इलाज भी चंडीगढ़ में चल रहा है। पति का यह भी आरोप है कि लाखों रुपए हड़पने के बाद अब आरोपित युवक पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच तेज कर दी है। इस संबंध मे डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि पति की शिकायत पर धर्मसाल महंतां के एक युवक पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगामी कार्रवाई जारी है।
 

prashant sharma