खाई में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, पुलिस छानबीन जुटी

Sunday, May 20, 2018 - 08:12 PM (IST)

सलूणी: उपमंडल के डिभर में ढांक में पेड़ से लटकी एक महिला का शव मिला है। जानकारी के अनुसार ध्यान सिंह ने पुलिस थाना किहार में सूचना दी कि लनोट पंचायत के बगेल के पास ढांक पर कैंथ के पेड़ के साथ एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी महिंद्र सिंह राणा पुलिस दल सहित घटना स्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान गुड्डो उर्फ कोमल पत्नी अजय कुमार गांव इन्द्रा कालोनी पठानकोट के रूप में की है।


ससुराल से लापता हो गई थी महिला
मृतका के पिता भागी राम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि  बीते दिन उसकी बेटी के ससुराल की ओर से फोन आया, जिसमें बताया गया कि गुड्डो घर से लापता है जबकि दूसरे दिन रविवार को सुबह बगेल नामक स्थान पर एक पेड़ के साथ महिला का लटका हुआ शव बरामद हुआ। जैसे ही महिला के  शव की सूचना उन्हें मिली तो वह मौके पर पहुंचे। जब उन्होंने शव को देखा तो वह उनकी बेटी का शव था।


पोस्टर्माटम के लिए अस्पताल भेजा शव
एस.डी.पी.ओ. सलूणी रामकमल राणा ने बताया कि पुलिस ने प्रथम दृष्टि में कानूनी कार्रवाई कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम करवाने के लिए चम्बा मैडीकल कालेज भेज दिया है, वहीं मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टि में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा जबकि जांच जारी है।

Vijay