8 माह के बच्चे को छोड़ महिला प्रेमी संग फरार, बच्चे को लेकर दर-दर भटक रहा पति

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 10:39 PM (IST)

नगरोटा सूरियां (नंदपुरी): पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां के तहत घाड़जरोट में 8 महीने के बच्चे की मां के प्रेमी के साथ फरार होने का मामला सामने आया है। पति सरकारी स्कूल में मल्टी टास्क कर्मचारी है। स्कूल से लौटकर आए पति ने जब नन्हे बच्चे को रोते बिलखते देखा और पत्नी की जानकारी ली तो पता चला की घर से करियाने का सामान लेने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी है। पीड़ित पति ने इसकी रिपोर्ट पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां में दी है और पत्नी को वापस घर लाने की गुहार लगाई है। पीड़ित पति ने बताया कि उसका आठ महीने का नन्हा बच्चा है।

पीड़ित के मुताबिक 29 जुलाई को वह स्कूल से वापस घर पहुंचा तो नन्हा बच्चा रो रहा था। जब उसने बच्चे की मां के बारे में पता किया तो उसका कहीं पता नहीं चला। थक हार कर पीड़ित ने 29 जुलाई शाम को पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस में शिकायत की। पीड़ित ने बताया कि उसे एक युवक का फोन आया तो उसने धमकी दी कि अपनी पत्नी को ढूंढने की कोशिश मत करना नहीं तो जान से मार दिए जाओगे। पीड़ित युवक ने बताया कि वह लगातार पुलिस के चक्कर लगा रहा है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पत्नी की बरामदगी के लिए वह दर-दर भटक रहा है। मां के बिना उसके मासूम बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस चौकी प्रभारी अविन्दर का कहना है कि ​महिला बालिग है। ऐसे में हम पीड़ित की जो भी मदद हो सकती है, करेंगे। उन्होंने बताया कि नाबालिग होने पर बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज किया जा सकता था, लेकिन बालिग के अपनी मर्जी से जाने पर मुकद्दमा दर्ज नहीं किया जा सकता। फिर भी उसकी सही लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है। लोकेशन ट्रेस होते ही पीड़ित के साथ पुलिस भेजकर मदद की जाएगी।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News