विवाहिता ने उठाया यह खौफनाक कदम, सास व पति गिरफ्तार

Friday, Jan 26, 2018 - 01:44 AM (IST)

नगरोटा बगवां: वीरवार को नगरोटा बगवां में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार नगर परिषद नगरोटा बगवां की पूजा (35) पत्नी रोहित कुमार घर की ऊपरी मंजिल पर अपने कमरे में अपनी 4 वर्षीय बेटी सायरा के साथ थी कि दोपहर करीब 2 बजे उसकी बेटी बाहर आकर उल्टियां करने लगी। बेटी को देख घर वालों को शक हुआ और उन्होंने जब कमरे में जाकर देखा तो पूजा कमरे में अचेत अवस्था में पड़ी थी, जिस पर वे उसे तुरन्त नगरोटा बगवां अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि मृतका ने कोई जहरीला पदार्थ खाया होगा।

2011 में हुई थी शादी
पूजा की शादी 2011 में रोहित से हुई थी तथा उसका पति नगरोटा बगवां के एक निजी स्कूल में बतौर अध्यापक कार्यरत है। पूजा की मौत का समाचार बैजनाथ के दयोल में जब उसके मायके वालों को मिला तो वहां मातम छा गया। मृतका के पिता कमलेश चन्द्र मंगलेश ने पुलिस में बयान दिया कि पूजा के पति रोहित व सास उषा देवी उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त करते रहते थे, जिस कारण वह डिप्रैशन में रहती थी। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मृतका के पति रोहित व सास उषा देवी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

मृतका के कमरे से मिला सुसाइड नोट  
पुलिस को मृतका के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है लेकिन अभी तक यह मालूम नहीं हो पाया है कि उसमें क्या लिखा है। डी.एस.पी. कांगड़ा संजीव चौहान ने  बताया कि पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मैडीकल कालेज भेज दिया है। कल पोस्टमार्टम के उपरांत शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।