प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति व ससुर गिरफ्तार

Friday, Sep 21, 2018 - 08:25 PM (IST)

पालमपुर: ससुराल में कथित प्रताड़ना से आहत एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। घटना पालमपुर के समीपवर्ती सुकैड़ी में घटी। पुलिस ने इस प्रकरण में मृतका के पति तथा ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली की रीना देवी (28) ने गऊशाला में फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है, जिस पर पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने अधिकार में ले लिया तथा इस प्रकरण में जांच आरंभ कर दी। शुक्रवार को बड़ी संख्या में मायका पक्ष के लोग पालमपुर पुलिस थाना पहुंचे तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के समक्ष अपना पक्ष रखा।

पति और ससुर की प्रताड़ना से आहत होकर उठाया कदम
मृतका के पिता प्रीतम चंद ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि रीना देवी ने यह कदम अपने पति तथा ससुर की प्रताड़ना से आहत होकर उठाया है। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि प्रीतम चंद के बयान के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति देवेंद्र कुमार तथा ससुर अर्जुन सिंह के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 306 तथा 34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस कर रही बिसरा रिपोर्ट का इंतजार
मृतका का मायका बैजनाथ के उतराला के करोट में है। पुलिस ने मृतका का पंचनामा नागरिक चिकित्सालय पालमपुर में चिकित्सकों की टीम से करवाया है। उपमंडल पुलिस अधिकारी विकास धीमान ने बताया कि बिसरा रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Vijay