पति से झगड़े के बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम, फंदा लगाकर दी जान

Sunday, Jun 24, 2018 - 09:22 PM (IST)

संसारपुर टैरेस: थाना देहरा के संसारपुर टैरेस चौकी की ग्राम पंचायत घाटी के वार्ड नंबर 3 में एक महिला ने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका बिहार की रहने वाली थी। वहीं इसकी सूचना संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी को दी गई जिसके बाद संसारपुर टैरेस चौकी इंचार्ज गुरबख्श सिंह टीम सहित  मौके पर पहुंचे व शव को कब्जे में लेकर घर के सदस्यों व लोगों के बयान लिए। वहीं देहरा एस.एच.ओ. कुलदीप सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए।


बच्चों की देखभाल को लेकर हुआ विवाद
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नीरज गोस्वामी व उसकी पत्नी सरस्वती के बीच शराब पीकर व बच्चों की देखभाल को लेकर वाद-विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्से में महिला ने फंदा लगा लिया। बताया जा रहा है कि पति का शराब पीकर पत्नी के साथ पहले भी झगड़ा होता रहता था। वहीं नीरज गोस्वामी की सास माधुरी देवी ने अपने बयान में कहा कि उनका दामाद शराब का अत्याधिक सेवन करता था व दूसरी लड़कियों के साथ बातचीत करता था। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। इसी कारण सरस्वती ने फंदा लगा लिया। वहीं पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेजा जा रहा है।


कम्पनी में काम करती थी महिला
मृतक महिला संसारपुर टैरेस में कम्पनी में काम करती थी व अपने पीछे 2 बच्चे छोड़ गई। वहीं घाटी पंचायत के उपप्रधान नरेश शर्मा ने कहा कि पति-पत्नी के आपसी विवाद के बाद महिला ने ऐसा कदम उठाया। डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है व शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेजा जा रहा है।

Vijay