महिला का अश्लील वीडियो वायरल, फैली सनसनी

Thursday, May 03, 2018 - 01:57 AM (IST)

कुल्लू (शम्भू): कुल्लू में एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई है। इस वीडियो को व्हाट्सएप, ई-मेल, मैसेंजर, इंस्टाग्राम व अन्य माध्यमों के जरिये लोग वायरल कर रहे हैं। वीडियो में महिला को एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में कमरे में देखा जा रहा है। यह किसी होटल का कमरा प्रतीत हो रहा है। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में युवक का चेहरा नहीं दिख रहा है। यह अश्लील वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 


क्या कहती है पुलिस 
उधर, पुलिस का कहना है कि वीडियो के संदर्भ में अभी तक किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है। यदि शिकायत आती है तो मामले में कार्रवाई की जाएगी। वहीं जानकार बताते हैं कि किसी महिला, बच्चे, बुजुर्ग या किसी अन्य व्यक्ति के शोषण से संबंधित कोई भी वायरल वीडियो हो तो पुलिस उसकी अपने स्तर पर जांच करेगी। इस तरह के आदेश सुप्रीम कोर्ट ने जारी कर रखे हैं। पूर्व में भी इस तरह के कई मामलों में पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की तो कई मामलों में शिकायत के आधार पर कार्रवाई हुई।


महिला को बदनाम करने वाले के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई
लोगों का कहना है कि वीडियो को वायरल कर महिला को बदनाम करने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। जिस व्यक्ति ने वीडियो बनाया और इसे वायरल करवाया उस व्यक्ति को पुलिस जल्द गिरफ्तार करे। उधर, कुल्लू के ए.एस.पी. निश्चिंत नेगी ने कहा कि मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है। फिर भी पुलिस मामले की छानबीन करेगी। 

Vijay