बद्दी की महिला की PGI में मौत, कोरोना रिपोर्ट निकली पॉजिटिव

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 09:18 PM (IST)

बरोटीवाला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के बद्दी की रहने वाली एक महिला की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है। मौत के बाद महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। महिला हृदय रोग से ग्रस्त थी। जानकारी के अनुसार बद्दी के निकट सनसिटी कालोनी की 52 वर्षीय महिला सोमवार को एक निजी अस्पताल में दवा लेने गई थी। वहां से उसे आराम नहीं मिला तो वह पीजीआई चंडीगढ़ चली गई, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। बाद में उसका कोरोना टैस्ट करवाया गया तो उसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।

महिला का पति साई रोड बद्दी के निकट एक धागा मिल में काम करता है। मूलत: यह परिवार राजस्थान से आया हुआ है। अब महिला के पति, उसके बच्चों व पोते-पोतियों के भी टैस्ट करवाने होंगे ताकि हालात काबू में रहें। मृतका के पति ने बताया कि अभी हम पीजीआई में हैं और पत्नी का शव लेने के बाद उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं।

सीएमओ सोलन डॉ. एनके गुप्ता ने बद्दी की महिला की पीजीआई चंडीगढ़ में कोरोना से मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिवार के सभी 10 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनके साथ योगा करने वाले एक परिवार को भी आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News