हत्या के आरोपी का 3 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, पुलिस ने पांगी में जमाया डेरा

Wednesday, Sep 11, 2019 - 11:21 PM (IST)

चम्बा: 3 दिन पहले पांगी घाटी में घटी हत्या की घटना की गुत्थी को अभी तक पुलिस सुलझाने में कामयाब नहीं हो पाई है। उक्त महिला की हत्या उसके पति ने क्यों और किस हथियार के माध्यम से की, इसका पता लगाने में पुलिस को आरोपी पति को पकड़ना बेहद जरूरी है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। पुलिस ने आरोपी को तलाशने के लिए विशेष टीम गठित कर जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है।

चंद्रभागा नदी के किनारों पर चलाया सर्च ऑप्रेशन

हत्या का मामला सामने आने के रोज आरोपी पति के कपड़े व जूते पुलिस को चैरी पुल पर मिले थे। इससे यह आशंका भी बनी हुई है कि पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद कहीं नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या तो नहीं कर ली है। इस बात को भी ध्यान में रखते हुए पुलिस 2 दिनों से चंद्रभागा नदी के किनारों पर आरोपी व्यक्ति को तलाशने के लिए सर्च ऑप्रेशन चलाए हुए है लेकिन उसमें भी अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी सुलझाना बनी चुनौती

वहीं लोगों यह भी कह रहे हैं कि आरोपी हत्यारे ने कहीं पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए पुल के पास कपड़े व जूते रखने का प्रपंच तो नहीं रचा है। कहीं ऐसा तो नहीं है कि उक्त व्यक्ति पत्नी की हत्या करने के बाद पांगी घाटी से बाहर सुरक्षित निकलने में कामयाब हो गया हो। इन तमाम बातों के लिए पांगी घाटी के लिए इस हत्या की गुत्थी को सुलझाना एक बहुत बड़ी चुनौती बन गई है।

2 दिनों से पांगी में जुटी टीमें

हालांकि पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए धर्मशाला से फोरैंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया है और पिछले 2 दिनों से यह टीम पांगी में अपनी जांच प्रक्रिया को अंजाम देने में जुटी हुई है लेकिन सही मायने में अभी तक पुलिस के हाथ कोई ऐसा सीरा इस हत्या से जुड़ा हुआ नहीं लगा है जिसके माध्यम से पुलिस इस हत्या के मामले के कारणों सहित इससे जुड़े अन्य तमाम बातों का पता लगा सके।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस थाना किलाड़ के एस.एच.ओ. सुरेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या आरोपी की तलाश में पुलिस पूरी जी जान से जुटी हुई है। आरोपी व्यक्ति को जिंदा या मुर्दा तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस इस मामले से जुड़े तमाम पहलुओं को ध्यान में रखे हुए है।

Vijay