Watch Video: एक बहू का खौफनाक 'कत्ल'नामा, सास को मार कर घर में ही दफना दी लाश

Sunday, Feb 19, 2017 - 08:47 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): हिमाचल के जिला बिलासपुर में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला पंजाब के बॉर्डर से सटे गांव मजारी का है। जहां एक कलयुगी बहू ने अपनी सास की हत्या कर घर के दूसरे कमरे में गड्ढा खोद कर शव को दफना दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सास जसवंत कौर की लड़की सुरिंदर कौर ने पुलिस को बताया कि पिछले कई दिनों से उसकी मां का कहीं पता नहीं चल रहा है, जबकि उसकी मां उससे लगातार संपर्क में रहती थी। इस बारे में आरोपी बहू का कहना था कि उसकी सास कहीं भाग गई है लेकिन जब गुरूद्वारे पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई तो सास के बाहर जाने का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला, जबकि बहू किसी व्यक्ति के साथ मोटर साइकिल पर आती दिखी, जिस पर पुलिस का शक गहरा गया।


घर के कमरे में गड्ढा खोद दफना दी लाश
सुंरिंदर कौर ने बताया कि मां और भाभी के बीच लगातार होने वाले झगड़ों के कारण उसकी मां उसे फोन पर बताती रहती थी जबकि पिछले कुछ दिनों से ना ही उसकी अपनी मां से मोबाइल फोन पर बात हो पा रही है और ना उनका कुछ पता लग पा रहा है। जब उसने भाभी से पूछा तो वह कोई सही जवाब नहीं दे पा रही जिस वजह से उसे शक है कि कहीं उसकी भाभी ने मेरी मा को कहीं गायब ना कर दिया हो। जब इस बारे में पुलिस ने बहू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने माना कि उसने अपनी सास को मार कर घर के कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया है। पुलिस ने आरोपी को साथ ले जा कर उसकी निशानदेही पर घर के कमरे से शव बरामद कर लिया।


घर में गैर मर्दों का रहता था आना-जाना
मृतक जसवंत कौर की लड़की सुरिंदर कौर के मुताबिक उसके भाई की कुछ समय पहले मौत हो जाने के बाद उसकी भाभी और मां दो बच्चों के साथ घर में अकेले रहते थे। उसकी मां उसे अकसर घर में बहू के साथ होने वाले झगड़ों के बारे में बताती थी। उसकी मां ने बताया कि उनके घर में गैर मर्दो का आना-जाना लगा रहता था, जिससे वो चिंता में है। मृतक की लड़की का कहना है कि इस मर्डर में उसकी भाभी के साथ कोई और भी हो सकता है जिसके बारे में उन्होंने पुलिस से मांग की पूर्ण जांच की जाए। डीएसपी ने बताया कि आरोपी बहू पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और फोरेंसिक विभाग की मदद से अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।