पारिवारिक विवाद के चलते खाई में कूदी महिला, माैके पर माैत

Thursday, Apr 23, 2020 - 08:38 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती क्षेत्र टिल्लू की एक विवाहिता ने वीरवार को ढांक से छलांग लगाकर जान दे दी। मृतका की पहचान रश्मा देवी (28) पत्नी अरुण कुमार निवासी टिल्लू चकबन खनियारा के रूप में हुई है। अरुण कुमार सेना में कार्यरत है और इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रश्मा तथा अरुण की 5 साल पहले शादी हुई थी। उनकी 4 वर्ष की बेटी भी है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से परिवार के सदस्यों के बीच आपसी मतभेद चल रहा था। बुधवार को रश्मा देवी अपनी स्कूटी लेकर लुंटा गांव की ओर गई थी। बाद में अरुण उसे वहां से ले आया था। इसी बात को लेकर रात को दोनों के बीच कहासुनी भी हुई।

वीरवार सुबह रश्मा देवी फिर से स्कूटी लेकर लुंटा वाटर फॉल की ओर चली गई। वाटरफॉल से थोड़ी पीछे उसने स्कूटी रोकी और आगे पैदल खाई की ओर चली गई। वहां से खाई में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस मृत्तका का शव पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सांैप दिया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Vijay