महिला ने शराब पीकर मचाया हुड़दंग, पुलिस ने पहुंचाया हवालात

Sunday, Jul 21, 2019 - 11:11 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): शराब के नशे में धुत्त होकर पुरुषों को तो हवालात की हवा खाते हुए आपने अक्सर देखा होगा लेकिन जब एक महिला शराब पीकर सार्वजनिक स्थानों पर हुड़दंग मचाने पर हवालात पहुंची हो तो ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। ऐसा ही एक वाकया ज्वालाजी थाने में पेश आया है, जब शराब के नशे में धुत्त होकर हुड़दंग मचाने के आरोप में पुलिस द्वारा एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। महिला द्वारा शराब पी गई है इसकी पुष्टि उसका मैडीकल करवाने के बाद हुई है। ज्वालाजी अस्पताल के बी.एम.ओ. डॉ. सतिंद्र वर्मा ने कहा कि पुलिस द्वारा जो महिला अस्पताल में मैडीकल के लिए लाई गई थी उसने शराब पी हुई थी।

हनुमान गली में हुड़दंग मचा रही थी महिला

दरअसल गुम्मर पंचायत के क्षेत्र की रहने वाली एक महिला बस स्टैंड ज्वालाजी व ज्वालाजी बाजार के साथ लगती हनुमान गली में हुड़दंग मचा रही थी, जिसकी शिकायत लोगों द्वारा नजदीकी थाने में की गई। सूचना मिलते ही अतिरिक्त थाना प्रभारी विजय के नेतृत्व में महिला पुलिस कर्मचारी सहित अन्य पुलिस कर्मी जब मौके पर पहुंचकर महिला को समझाने का प्रयास करने लगे तो वह उल्टा उनके साथ उलझ पड़ी। इस बीच पुलिस को महिला द्वारा शराब पीने की आशंका हुई तो उसका ज्वालाजी अस्पताल में मैडीकल करवाया व उसके बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई।

पहले से ही शराब की आदी है महिला

डी.एस.पी. तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है। महिला पहले से ही शराब की आदी है और कई बार घर में भी हो-हल्ला करती रहती है। जब महिला को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया तो यहां भी हुड़दंग मचाने से पीछे नहीं हटी और पूरा दिन अनाप-शनाप बयानबाजी करती रही। बहरहाल पुलिस ने धारा 114 के तहत मामला दर्ज कर उसके खिलाफ  कार्रवाई अमल में लाई।

Vijay