महिला हैल्पलाइन ने बचाई युवती की आबरू, महिला दलाल सहित 3 गिरफ्तार

Saturday, Jul 20, 2019 - 09:39 PM (IST)

कालाअंब: पुलिस थाना कालाअंब के तहत 21 वर्षीय युवती के साथ जबरन जिस्मफिरोशी का धंधा करवाने का मामला सामने आया है। कालाअंब पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए देर रात को एक महिला व 2 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी अनुसार महिला हैल्पलाइन हरियाणा की मदद से कालाअंब पुलिस को देर रात सूचना प्राप्त हुई कि कालाअंब के नामी होटल में एक युवती को जबरन किसी अधेड़ उम्र के व्यक्ति से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। बताया गया कि सूचना स्वयं पीड़िता ने ही महिला हैल्पलाइन हरियाणा को दी थी। हरियाणा महिला हैल्पलाइन ने तुरंत सूचना को कालाअंब पुलिस को फॉरवर्ड किया, जहां से कालाअंब पुलिस ने मात्र 15 मिनट में मौके पर पहुंच कर युवती को रैस्क्यू किया।

नौकरी का झांसा देकर लाया गया था कालाअंब

युवती ने पुलिस को बताया कि उसे नौकरी का झांसा देकर करनाल से कालाअंब लाया गया था। लेकिन यहां पहुंच कर उसे एक होटल में अधेड़ व्यक्ति के साथ भेज दिया गया। मामले में पुलिस ने पीड़िता को रैस्क्यू कर लिया है जबकि महिला दलाल समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी अनुसार हरियाणा के करनाल में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला दलाल ने एक युवती को औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के एक होटल में जिस्मफिरोशी के धंधे में धकेलने की साजिश रची थी।

आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर विरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मामले में कालाअंब थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। युवती के साथ रेप हुआ है या नहीं, इसकी पुष्टि मैडीकल रिपोर्ट के बाद ही कि जा सकती है। 

Vijay