महिला ने BJP सरकार के बड़े ओहदेदार पर जड़े गंभीर आरोप, पार्टी की बैठक में की थी ये हरकत

Friday, Nov 02, 2018 - 09:26 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): भाजपा सरकार में बड़े पद पर तैनात एक गैर-सरकारी अधिकारी पर एक महिला ने चरित्र हनन के आरोप लगाए हैं। महिला जोकि बीजेपी कार्यकर्ता बताई जा रही है, उसने मीडिया में कॉपी जारी कर उक्त अधिकारी पर आरोप लगाते हुए बताया कि अधिकारी ने उसके पति की मौजूदगी में उसके चरित्र पर सवाल उठाए। महिला ने बताया कि इस बारे में पार्टी को लिखित और मौखिक तौर पर शिकायत भी की गई।

महिला ने ई-मेल के माध्यम से की शिकायत
महिला ने ई-मेल के माध्यम से भाजपा प्रदेश के एक पदाधिकारी से शिकायत करते हुए लिखा है कि ज्वालामुखी में 13 जुलाई को हुई बैठक में भाजपा नेता जो मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात है, उसने मेरे चरित्र पर मेरे पति के सामने सवाल उठाए, जिससे मेरे मान-सम्मान को गहरी ठेस पहुंची है और मैं आहत हुई हूं। महिला ने शिकायत करते हुए आरोपी व्यक्ति पर जल्द कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है।

महिला ने 28 जुलाई को की थी शिकायत
महिला ने 28 जुलाई को बीजेपी के एक बड़े पदाधिकारी को मामले की शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई न होता देख अब महिला ने शिकायत की कॉपी मीडिया में जारी की है। हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है इस बारे अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री खुद और बीजेपी इसे लेकर अब क्या कार्रवाई करती है।

Vijay