सोलन की महिला पंचकूला में निकली कोरोना पॉजीटिव, क्वारंटाइन किया परिवार

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 03:53 PM (IST)

सोलन (ब्यूरो): जिला सोलन निवासी एक महिला पंचकूला में कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। उक्त 53 वर्षीय महिला का ऑल कैमिस्ट अस्पताल पंचकूला में इलाज चल रहा था। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य विभाग पंचकूला ने जिला प्रशासन को सूचित किया कि जिला सोलन के उपमंडल दून की ग्राम पंचायत मंघाला की महिला, जिसका रसौली का इलाज ऑल कैमिस्ट अस्पताल पंचकूला में चल रहा था, उसकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

इसके पश्चात जिला प्रशासन ने महिला के घर के आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया है और फायर विभाग द्वारा क्षेत्र को सैनिटाइज करवाया जा रहा है। वहीं महिला के संपर्क  में आए उसके परिवार के 7 सदस्यों, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं, उन्हें होम क्वारंटाइन किया जा रहा है और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी के सैंपल लिए जा रहे  हैं।

एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि शुक्रवार सुबह ही स्वास्थ्य विभाग  पंचकूला द्वारा उन्हें सूचना मिली कि मंघाला पंचायत की रहने वाली 53 वर्षीय महिला जिसका इलाज ऑल केमिस्ट अस्पताल पंचकूला में चल रहा था, उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इस पर प्रशासन ने एहतियात के तौर पर एरिया को सील कर दिया है। और रिसैंपलिंग की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग से परामर्श लेकर कोरोना पॉजीटिव महिला को शिफ्ट किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News