मां को कमरे में इस हालत में देख बेटी के उड़े होश

Saturday, May 11, 2019 - 10:02 PM (IST)

चम्बा (विनोद): चम्बा जिला के अंतर्गत आते एक गांव में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंपा दिया। जानकारी अनुसार लांबी देवी पत्नी अजय कुमार निवासी गांव गोली पंचायत मनोला अपने पति के साथ चाय-पकौड़े की दुकान करती थी।

बेटी ने फंदे पर झूलती देखी मां

शनिवार को जब वह दुकान पर अकेली थी तो अपनी दुकान को छोड़ पास में ही मौजूद अपने कमरे में जाकर उसने फंदा लगा दिया। जब उसकी बेटी घर पहुंची तो उसने कमरे के भीतर मां को फंदे पर झूलते हुए पाया। यह देखकर बेटी के होश उड़ गए। इस दौरान उसने साथ लगते घर में मौजूद पंचायत प्रधान अमरीक सिंह को इस बारे में जानकारी दी तथा उक्त पंचायत प्रधान ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी, जिसके चलते पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया।

परिजनों ने नहीं जताया कोई संदेह

परिजनों ने इस घटना को लेकर किसी प्रकार का संदेश नहीं जताया, जिस वजह से पुलिस ने मामले को सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया। शव का पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा। मामले की पुष्टि करते हुए एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई में अभी तक आत्महत्या करने की कोई वजह सामने नहीं आई है।  

 

Vijay