पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 825 ग्राम चूरा-पोस्त सहित महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 08:50 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): उपमंडल इंदौरा के सीमांत गांवों में नशा तस्करी का गोरखधंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की रोजाना कार्रवाई के बावजूद नशा तस्करों के हौसले बुलंद हैं। ऐसा ही एक मामला पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत सामने आया है, जिसमें एक महिला को भारी मात्रा में चूरा-पोस्त (भुक्की) सहित पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कामयाबी पुलिस को पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत मीलवां में गश्त के दौरान मिली।

पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिंह धीमान ने बताया कि बुधवार शाम को ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के सहायक उपनिरीक्षक सरताज सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ मीलवां-ठाकुरद्वारा मार्ग पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान जब वे रेलवे फाटक मीलवां से कुछ ही दूरी पर अमित धर्म कांटा के पास पहुंचे तो शॉल ओढ़े एक महिला मीलवां मोड़ से ठाकुरद्वारा की तरफ  पैदल आ रही थी। जैसे ही उसकी नजर पुलिस पर पड़ी तो वह पुलिस को देख कर भागने लगी, जिस पर पुलिस ने उसे मीलवां के प्राथमिक स्कूल के निकट धर दबोचा।

महिला आरक्षी द्वारा उक्त महिला की तलाशी लेने पर उसके द्वारा शॉल के अंदर छुपाया एक लिफाफा बरामद हुआ, जिसमें से 825 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद हुआ। आरोपी महिला की पहचान अक्की पत्नी बिल्ला निवासी धमोता, डाकघर उलैहड़ियां, तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने चूरा-पोस्त को कब्जे में लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है व पुलिस थाना इंदौरा में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News