बड़ी सफलता : नशे के लिए मशहूर गांव में नशीले पदार्थ सहित धरी महिला

Sunday, Jul 22, 2018 - 03:44 PM (IST)

डमटाल: पुलिस चौकी डमटाल के अंतर्गत गांव छन्नी में एक महिला को 2.56 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) नामक नशीला पदार्थ सहित गिरफ्तार करने का समाचार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डमटाल पुलिस चौकी व नारकोटिक्स सैल की टीम जब दैनिक गश्त पर थी तो नशे के लिए मशहूर गांव छन्नी को जाने वाले मुख्य रास्ते पर सामने से आ रही एक महिला को टीम द्वारा शक के आधार पर रोका गया लेकिन उक्त महिला भागने का प्रयास करने लगी, जिस पर नारकोटिक्स सैल की टीम में शामिल महिला आरक्षी ने उसे पकड़ लिया।


आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज
उक्त महिला को पुलिस चौकी डमटाल लाया गया जहां तलाशी के दौरान उससे 2.56 ग्राम हैरोइन चिट्टा नामक नशीला पदार्थ बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना नाम जीना देवी (35) निवासी छन्नी बताया। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


ड्रग माफि या ने महिला वर्ग को बनाया ढाल
डी.एस.पी. नूरपूर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ड्रग माफि या ने पुलिस का शिकंजा कसते देख महिला वर्ग को नशे के कारोबार में धकेलना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में ड्रग माफिया के खिलाफ  पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए भदरोया क्षेत्र के ड्रग माफि या ने अपने घरों में ताले लटकाने शुरू कर दिए हैं।

Vijay