4.18 ग्राम Heroin के साथ धरी महिला, Narcotics cell को गुप्त सूचना पर मिली सफलता

Saturday, Feb 09, 2019 - 09:01 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): शनिवार देर शाम पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत पुलिस ने एक महिला को 4.18 ग्राम हैरोइन सहित धर दबोचा। यह सफलता जिला नारकोटिक्स सैल की टीम को गश्त के दौरान पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग के निकट तमोता-मीलवां लिंक मार्ग पर मिली। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.डी.पी.ओ. ज्वाली ओंकार ठाकुर (अतिरिक्त प्रभार नूरपुर) ने बताया कि पुलिस को मीलवां-तमोता आदि में नशीले पदार्थ की तस्करी को अंजाम दिए जाने की गुप्त सूचना मिली थी, जिस पर जिला नारकोटिक्स सैल को वहां सक्रिय रहने व गश्त करने के निर्देश दिए।

स्कूटी की डिग्गी से बरामद हुई हैरोइन

जब नारकोटिक्स सैल की टीम तमोता से मीलवां लिंक मार्ग पर गश्त कर रही थी तो एक महिला स्कूटी पर सवार होकर सामने से आई तथा उक्त टीम को देखते ही हड़बड़ा कर यू-टर्न लेने लगी, जिस कारण टीम को उस पर शक हुआ और टीम ने उसे धर दबोचा। जब टीम ने स्कूटी (पी.बी. 07 बीएम-6223) की जांच तो उसकी डिग्गी से उक्त मात्रा में हैरोइन (चिट्टा) बरामद हुई।

तमोता गांव की रहने वाली है महिला

पकड़ी गई महिला की पहचान बीरो पत्नी कंस राज, निवासी गांव तमोता के  रूप में की गई है। पुलिस ने हैरोइन को जब्त कर महिला को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। ए.एस.पी. कांगड़ा दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay