चिट्टा मामले में पंजाब के गढ़शंकर से महिला सौदागर गिफ्तार, पुलिस को ऐसे मिली सफलता

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 09:48 PM (IST)

टाहलीवाल (गौतम): हरोली क्षेत्र के अंतर्गत गांव दुलैहड़ में मंगलवार को चिट्टे सहित पकड़े गए 2 युवकों से पुलिस ने पूछताछ के बाद पंजाब के गढ़शंकर से नशे की सौदागर एक महिला को पकड़ने में सफलता हासिल की है। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल आधारित हरोली थाना पुलिस टीम ने एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर के निर्देशानुसार योजनाबद्ध तरीके से पंजाब पुलिस के सहयोग से गढ़शंकर से एक नशे की सौदागर 65 वर्षीय महिला को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पंजाब व हिमाचल पुलिस टीम ने महिला के घर छापेमारी के दौरान 25 ग्राम चिट्टा व 25500 रुपए की नकदी बरामद की। नशे की सौदागर इस महिला के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

महिला के परिवार के कुछ सदस्य भी बेचते हैं नशा 
पंजाब से हिमाचल में नशे का कारोबार कर रही महिला के परिवार के कुछ सदस्य भी नशा बेचना का ही काम करते हैं। उन पर भी कई मामले कोर्ट में चल रहे हैं। महिला की पहचान छिंदो देवी निवासी दीनोवाल, गढ़शंकर, पंजाब के रूप में हुई है। इस महिला को पकड़ने में डीएसपी गढ़शंकर दलजीत सिंह खक व एसएचओ करनैल सिंह व हरोली थाना एसएचओ सन्नी पटियाल टीम में विशेष रूप से शामिल रहे। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि दुलैहड़ में पकड़े गए 2 युवकों से पूछताछ के दौरान इस महिला की जानकारी मिली और हिमाचल पुलिस ने पंजाब पुलिस के सहयोग से गढ़शंकर के गांव दीनोवाल निवासी महिला को उसके घर से 25 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। मामले की जांच की जा रही है।

चिट्टे सहित पकड़े युवक ज्यूडीशियल रिमांड पर 
उधर, दुलैहड़ में चिट्टे सहित पकड़े दोनों युवकों को पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन के ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया है। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि दोनों युवकों को दुलैहड़ से 4.21 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ा गया था। इन्हीं युवाओं से पूछताछ के दौरान गढ़शंकर पंजाब से एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है। यह युवा इसी महिला से चिट्टा खरीदकर लाए थे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News