पंजाब व हिमाचल पुलिस की छन्नी बेली में दबिश, नशे की कारोबारी महिला गिरफ्तार

Wednesday, Oct 30, 2019 - 10:47 PM (IST)

डमटाल (सिमरन): बुधवार को पंजाब व हिमाचल पुलिस ने संयुक्त तौर पर कार्रवाई करते हुए गांव छन्नी बेली में दबिश देते हुए नशे की कारोबारी महिला अनिता पत्नी दारा को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि महिला का पति पिछले दिनों 170 ग्राम चिट्टे सहित पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़े था। पंजाब पुलिस पिछले काफी समय से मामले में वांछित महिला की तलाश में थी।

जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस पठानकोट के डीएसपी राजिंद्र मन्हास और डमटाल पुलिस थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने नंगल भूर पुलिस चौकी के प्रभारी दीपक कुमार और सैंकड़ों पुलिस बल के साथ छन्नी बेली में गांव में दबिश देते हुए पूरे गांव को अपने कब्जे में लेकर सर्च अभियान शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने दारा नामक व्यक्ति के घर में दबिश देते हुए उसकी पत्नी को हिरासत में लिया और गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस उसे अपने साथ पठानकोट ले गई।

बता दें कि पंजाब पुलिस द्वारा एक मामले में पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ छन्नी निवासी दारा और उसकी पत्नी का नाम लेते हुए उनसे नशीला पदार्थ खरीदने की बात कही थी, जिस पर पंजाब पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि पंजाब पुलिस ने डमटाल पुलिस की मदद से छन्नी निवासी वांछित महिला को गिरफ्तार किया है और उसे अपने साथ पठानकोट ले गई है।

Vijay