महिला व युवक ने निगला जहर, महिला की हुई मौत

Thursday, Jan 04, 2018 - 10:58 PM (IST)

सुंदरनगर: सुंदरनगर के चाह का डोहरा ठाठर में वीरवार को एक महिला और युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर जान देने की कोशिश की। स्थानीय लोगों  उन्हें सुंदरनगर नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें जोनल अस्पताल मंडी रैफर किया गया लेकिन यहां पर महिला की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और युवक के बयान देने की हालत में न होने से इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर किस कारण दोनों ने ऐसा कदम उठाया। 

लोगों को अचेत अवस्था में मिले थे दोनों
जानकारी के अनुसार बल्ह थाना के तहत गलमा के नलवाड़ी की निवासी एक महिला और गलमा का 22 वर्षीय युवक पुष्पदेव पुत्र गुलाबा पास के चाह का डोहरा में अचेत अवस्था में पाए गए जिन्हें देखकर लोगों ने 108 एम्बुलैंस को सूचित कर उन्हें इलाज के लिए सुंदरनगर पहुंचाया। वहीं सुंदरनगर थाना में पता चलते ही ए.एस.आई. प्रेम चंद के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। ए.एस.आई. ने मामला दर्ज कर बल्ह थाना भेज दिया है।

महिला के घर में पहले नौकर था युवक
बताया जा रहा है कि युवक महिला के घर में पहले नौकर था। पिछले कुछ समय से दोनों में क्या संबंध थे, इस बारे में पुलिस सुराग लगाने में जुट गई है। लोगों में इस बात को लेकर भी चर्चा है कि आखिर दोनों घर से बाहर चाह का डोहरा क्या करने गए थे और वहां उन्होंने ऐसा क्या निगला कि दोनों एक साथ मूर्छित हो गए। डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।