पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, नशीले कैप्सूलों सहित महिला-युवक गिरफ्तार

Saturday, Jun 23, 2018 - 05:42 PM (IST)

नगरोटा बगवां: शनिवार को नगरोटा बगवां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नशीले कैप्सूलों की खेप बरामद करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह नगरोटा बगवां पुलिस थाना के मुख्य आरक्षी विनोद कुमार टीम के साथ गश्त कर रहे तो लगभग साढ़े 11 बजे किसी व्यक्ति द्वारा दी गई गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम पंचायत ठारू के वार्ड नंबर-7 में दबिश देकर रीतू देवी पत्नी चन्ना के घर से नशीले कैप्सूलों की खेप बरामद की।


पुलिस ने घर से बरामद किए 4176 नशीले कैप्सूल
नशीले कैप्सूलों को उक्त महिला के घर पर कमल जीत पुत्र जगीरी लाल मोहल्ला रामनगर मकान नम्बर 850 गली नंबर-1 जालन्धर द्वारा कैरी बैग में डाल कर रखा गया था। पुलिस ने दबिश देकर ठारू पंचायत उपप्रधान अजय भनियारी व अन्य के समक्ष मौके पर ही 4176 नशीले कैप्सूलों को बरामद कर दोनों आरोपियों के खिलाफ  एन.डी.एंड.पी.एस. की धारा के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा बरामद नशीले कैप्सूलों में स्पास्मो प्रोक्सीवान प्लस ट्रऊमा डोल सॉल्ट नामक कैप्सूल पाए गए हैं।


पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है महिला
बता दें कि उक्त महिला पहले भी चरस व नशीले कैप्सूलों का कारोबार करते पकड़ी गई थी, उसके खिलाफ  मामले चले हुए हैं। डी.एस.पी. कांगड़ा पूर्ण चंद ठाकुर ने कहा कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर आगामी छानबीन आरंभ कर दी है तथा दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नशे का काला धंधा करने वालों के खिलाफ  पुलिस का छापामारी अभियान जारी रहेगा तथा लोगों से अपील की है कि वे निधड़क हो कर नशे के कारेाबारियों की सूचना पुलिस को दें। उनके नाम गोपनीय रखे जाएंगे।

Vijay