महिला व युवक ने निगला जहर, एक की मौत

Saturday, Dec 10, 2016 - 07:51 PM (IST)

कांगड़ा: डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में शनिवार को गलती से जहरीला पदार्थ खाने के 2 मामले सामने आए। इन दोनों मामलों में से एक की मौत हो गई। पहले मामले में नादौन थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि 30 वर्षीय महिला निवासी गोडी पोस्ट ऑफिस सलूणी तहसील बड़सर ने आपने मायके में गलती से जहरीला पदार्थ खा लिया। 

महिला की हालत खराब होने के बाद उसे नादौन अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा के लिए रैफर किया गया। उक्त महिला की टांडा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार महिला के परिजनों ने बयान दर्ज करवाया है कि मृतका ने गलती से कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। फिलहाल पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है। नादौन थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है और यदि कोई और तथ्य सामने आते हैं तो उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

दूसरा मामला कांगड़ा थाना के अंतर्गत जमानाबाद से पेश आया है जहां एक युवक ने गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया। पुलिस के अनुसार जमानाबाद के एक 21 वर्षीय युवक ने बयान दर्ज करवाया है कि वह कुछ समय से बीमार चल रहा था और गलती से दवाई के साथ रखा कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। गलती का पता चलने पर युवक को उसके परिजन उपचार के लिए टांडा ले गए। दोनों मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है।