कलह-क्लेश से तंग महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति गिरफ्तार

Friday, Dec 02, 2016 - 09:04 PM (IST)

थुरल: थुरल तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत डूहक में एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार डूहक पंचायत के गांव धनियारा निवासी अनीता कुमारी (32) पत्नी सुशील कुमार, जोकि अपने घर पर मौजूद थी, ने वीरवार देर शाम को घर की कलह-क्लेश के चलते आत्महत्या कर ली। अनीता अपने पीछे 2 बच्चों को छोड़ गई। 

अनीता के भाई गुलशन कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका पति सुशील कुमार उसके साथ अक्सर मारपीट किया करता था। गुलशन कुमार ने अपने बयान में कहा है कि सुशील को लाख समझाने के बाद भी वह नहीं मानता था। स्थानीय लोगों की मानें तो अनीता देवी बड़ी समझदार, मेहनती व मिलनसार महिला थी तथा उसे परिवार वाले अक्सर तंग करते थे और मारपीट पर उतर आते थे। अनीता के भाई ने पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष न्याय की गुहार लगाई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर  शव को अपने कब्जे में लेकर अनीता के पति सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस चौकी थुरल के चौकी प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आरोपी पति सुशील कुमार के खिलाफ  धारा 498 व 306 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा उसे पुलिस रिमांड पर भेजने की तैयारी की जा रही है।