पेशी पर आई पत्नी ने पति को जड़े थप्पड़, मां हुई बेहोश

Wednesday, Jan 23, 2019 - 09:46 PM (IST)

घुमारवीं: न्यायिक परिसर घुमारवीं में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई, जब पेशी पर आया दंपति आपस में उलझ पड़ा। पति-पत्नी में पहले तू-तू, मैं-मैं होती रही और उसके बाद पत्नी ने पति पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बताते चलें कि आजकल न्यायालय में शीतकालीन अवकाश चले हुए हैं लेकिन पहले से तय तारीख पर पति-पत्नी न्यायिक परिसर में पहुंचे हुए थे। जानकारी के अनुसार महिला के साथ उसकी माता तथा अन्य लोग भी थे तथा पति के साथ उसका पिता मौजूद था। दोनों पक्षों ने न्यायालय से बाहर आगामी तारीखों की लगाई हुई लिस्ट से आगामी पेशी नोट कर ली। उसके उपरांत विवाहिता तथा उसके परिजन न्यायिक परिसर से निकलने लगे।

पति के बोलते ही दोनों पक्षों में शुरू हो गई तू-तू, मैं-मैं

बताया जा रहा है कि इसी दौरान पति ने दूसरे पक्ष से कुछ कहा। उसके बाद दोनों पक्षों में तू-तू, मैं-मैं होने लगी। स्थिति इतनी विकट हो गई कि वहां पर तैनात पुलिस कर्मी को बीच-बचाव करने के लिए बीच में आना पड़ा। इसी दौरान पत्नी ने अपने पति को कई थप्पड़ जड़ दिए। पति-पत्नी में जोर-जोर से वार्तालाप होता रहा। इसी दौरान विवाहिता की मां भी बीच में आ गई और इस दौरान न्यायिक परिसर में काफी लोग इकट्ठे हो गए।

अचानक जमीन पर गिर पड़ी महिला

इसी दौरान विवाहिता की माता की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह जमीन पर गिर पड़ी। तभी उनके साथ आए हुए एक युवक तथा अन्य लोगों ने उसे उठाया तथा एक कुर्सी पर बैठाया लेकिन विवाहिता की मां बेहोश हो गई। उसे गाड़ी में अस्पताल ले जाना पड़ा। प्रत्यक्षदर्थियों ने बताया कि महिला की तबीयत इतनी खराब हो चुकी थी कि उसके हाथ तथा मुंह एक तरफ  मुड़ गया था। लोगों ने यह भी समझाया कि जो भाग्य में था, वह तो हो गया लेकिन भविष्य में अपने-अपने जीवन को सुधारने के लिए प्रयास कर लेने चाहिए।

Vijay