दवाई की ओवरडोज देकर मौत के घाट उतारी पत्नी, पति गिरफ्तार

Saturday, Oct 28, 2017 - 12:10 AM (IST)

देहरा: विकास खंड देहरा की पंचायत नौशहरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दवाई की ओवरडोज देकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना हरिपुर के अंतर्गत पडऩे वाले गांव नौशहरा के निवासी रतन चंद पुत्र भाग सिंह ने रानीताल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बेटी रीना (33) को उसके दामाद ने ही दवाई की ओवरडोज देकर मार दिया। रतन चंद ने बताया कि उसकी बेटी रीना की शादी 13 वर्ष पहले ज्वालामुखी के गांव सिलह के बलविंदर सिंह पुत्र साहिब सिंह से हुई थी। रतन चंद ने बताया कि उसकी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं थी, जिसके चलते उसका इलाज 10 वर्षों से चला हुआ था। उसकी बेटी का इलाज हमीरपुर के दोसड़का में चल रहा था।

एक साथ खिला दिया दवाई का पूरा पत्ता
रतन चंद के अनुसार उसकी बेटी रीना अपनी मां के साथ दवाई लेने के लिए हमीरपुर गई हुई थी तो हमीरपुर में उनका दामाद बलविंदर सिंह भी उन्हें वहां मिल गया और दवाई लेने के बाद वह भी उनके साथ शाम को  नौशहरा आ गया। रात को खाना खाने के बाद उनका दामाद व बेटी एक कमरे में सो गए। सुबह जब रतन चंद की बहू चाय लेकर गई तो दरवाजा बंद था। सुबह 7 बजे रतन चंद ने खुद दरवाजा खटखटाया तो उसके दामाद  ने दरवाजा खोला और कहने लगा कि रीना को मंैने रात को दवाई का पूरा पत्ता खिला दिया था। 

बेटी के मुंह से निकल रहा था झाग
जब रतन चंद ने अंदर जाकर देखा तो उसकी बेटी के मुंह से झाग निकल रहा था, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस चौकी रानीताल को दी। मामले की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी हरिपुर, पुलिस चौकी प्रभारी रानीताल व एस.डी.पी.ओ. देहरा मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ  धारा 302 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।