पति की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी पत्नी व युवक कोर्ट में पेश, रिमांड पर भेजे

Sunday, Nov 08, 2020 - 11:55 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): उपमंडल के गोरखूवाला में 40 साल की महिला द्वारा अपने 22 साल के प्रेमी के साथ मिलकर पति रामदास की हत्या करने के मामले में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवक पिछले 3 साल से महिला के घर आता-जाता था। महिला व युवक रामदास के साथ अक्सर लड़ाई-झगड़ा करते रहते थे। शुक्रवार देर रात को महिला व उसके प्रेमी ने रामदास का गला चुन्नी से दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

बता दें कि पांवटा साहिब के गोरखूवाला में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी। पहले तो यह सड़क हादसा लग रहा था लेकिन पुलिस ने चंद घंटों में हत्या की गुत्थी सुलझा ली। पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हत्या के राज खुल गए।

बताया जा रहा है कि भंगानी का युवक अश्विनी पिछले 3 साल से महिला के घर आता था। महिला व युवक रामदास के साथ लड़ाई-झगड़ा करते रहते थे। पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर भेजा गया है। पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन का रिमांड मिला है। आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Vijay