Watch Video: जब वरुण और बनीता को माइनस डिग्री तापमान में करनी पड़ गई शूटिंग

Wednesday, Nov 29, 2017 - 03:37 PM (IST)

मनाली: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में इस समय हाड़ कंपा देने वाली सर्दी पड़ रही है। मानइस डिग्री तापमान के चलते यहां के बाशिंदे घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री बनीता सन्धु को सुबह साढ़े 4 बजे ही हिन्दी फिल्म ‘अक्तूबर’ की शूटिंग के लिए सोलंगनाला की वादियों में दस्तक देनी पड़ी। सीन था क्रिसमस पर्व का। अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री वनीता सन्धु ने सोलंगनाला की वादियों में क्रिसमस पर्व धूमधाम के साथ मनाया। क्रिसमस संध्या के लिए फिल्माए जा रहे दृश्य के लिए फिल्म के नायक-नायिका माइनस डिग्री तापमान में सुबह सोलंगनाला पहुंचे।

लाइटों से चमका दिया गया सोलंग मैदान
रात के अंधेरे में सोलंग मैदान को लाइटों से चमका दिया गया। पहले दृश्य में क्रिसमस ट्री के साथ अभिनेता और अभिनेत्री को क्रिसमस पर्व की खुशियां मनाते हुए फिल्माया गया। नायक व नायिका ने बर्फ के बीच भी अठखेलियां कीं और क्रिसमस पर्व मनाया। फिल्म यूनिट ने रात को ही सोलंगनाला में दस्तक दे दी थी। रात के अंधेरे में ही सर्दियों में सैलानियों की पहली पसंद रहने वाला मनाली का पर्यटन स्थल सोलंगनाला आज एक्शन, कट व ओके की आवाज से गूंज उठा। भारी ठंड के बीच निदेशक सुजित सरकार ने वरुण व वनीता संधु पर दृश्य फिल्माए। 

दोपहर डेढ़ बजे तक चला शूटिंग का दौर
यूनिट की मानें तो अंधेरे में ही क्रिसमस के दृश्य बर्फ की वादियों में फिल्माए जाने थे इसलिए सुबह 4 बजे ही शूटिंग करनी पड़ी। दोपहर डेढ़ बजे तक सोलंगनाला की वादियों में ही शूटिंग का क्रम चला जबकि दोपहर बाद यूनिट ने हरिपुर का रुख किया। स्थानीय को-आर्डीनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि मंगलवार को सोलंगनाला और हरिपुर में शूटिंग की गई। कायस्था ने कहा कि फिल्म यूनिट की दस्तक से फिल्म से जुड़े कारोबारियों का काम चल पड़ा है। उन्होंने बताया कि कई फिल्म यूनिटें मनाली की वादियों में बर्फबारी का इंतजार कर रही हैं। उनके अनुसार ड्रैगन फिल्म की शूटिंग के लिए भी फिल्म यूनिट शीघ्र दस्तक देगी।