जब पुलिस को आता देख पहाड़ी से कूद गया युवक, पढ़ें क्या है मामला

Saturday, Nov 03, 2018 - 10:41 PM (IST)

शिमला: शिमला में शराब के नशे में एक युवक द्वारा कार से व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद पहाड़ी से छलांग लगाने का मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार को शाम के समय जतोग क्षेत्र में सामने आई है। पुलिस को सूचना मिली कि डी.ए.वी. स्कूल के समीप एक कार ने लोक निर्माण विभाग के एक मजदूर को टक्कर मार दी है। यह भी बताया गया कि जिस कार से टक्कर मारी है, उसमें 2 युवक सवार थे जोकि शराब के नशे में थे। इस बीच कुछ लोगों ने स्कूल से कुछ दूरी पर इनकी कार को रोक लिया और पुलिस का इंतजार करने लगे।

रैस्क्यू टीम ने रस्से से बांधकर निकाला युवक
इस दौरान पुलिस को आते देख एक युवक कार से निकला और पहाड़ी से कूद गया। ये देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। युवक गिरता हुआ नीचे झाडिय़ों में फंस गया। यहां से उसे निकालना आसान नहीं था। इस दौरान मौके पर पहुंची फायर विभाग की रैस्क्यू टीम ने रस्से से बांधकर युवक को बाहर निकाला। इस काम में स्थानीय लोगों ने भी पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद की। पुलिस के अनुसार युवक का नाम राजू है जोकि पाहल क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं कार में सवार एक अन्य युवक ने अपना नाम प्रमोद बताया है। पुलिस राजू को तत्काल डी.डी.यू. अस्पताल ले गई, जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

युवकों का मैडीकल करवा रही पुलिस
एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि युवक द्वारा पहाड़ी से छलांग लगाने का मामला मेरे ध्यान में आया है। कार चलाने वाले युवकों ने शराब पी रखी थी और इन्होंने एक व्यक्ति को अपनी कार से टक्कर भी मारी थी। पुलिस दोनों युवकों का मैडीकल करवा रही है तथा मामले को लेकर कार्रवाई जारी है।

Vijay