जब वीरभद्र के सामने ही उलझ गए CPS और पूर्व विधायक

Monday, Sep 04, 2017 - 02:12 AM (IST)

हमीरपुर: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के दौरे के दौरान सर्किट हाऊस में उस समय जबरदस्त तनाव की स्थिति बन गई, जब मुख्यमंत्री के सामने ही सी.पी.एस. और पूर्व विधायक आपस मे उलझ गए। बात इतनी बढ़ गई कि मुख्यमंत्री के सामने ही इन दोनों कांग्रेसी नेताओं की नौबत धक्का-मुक्की तक पहुंच गई लेकिन मौके पर मौजूद लोगों के बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया। घटनाक्रम रविवार देर रात का हुआ बताया जा रहा है। 

एक-दूसरे पर जमकर लगाए आरोप 
हुआ यूं कि जब मुख्यमंत्री अपने हमीरपुर दौरे के दौरान सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में निर्धारित कार्यक्रम निपटाने के उपरांत सर्किट हाऊस हमीरपुर पहुंचे तो जिला भर के कांग्रेसी नेता सर्किट हाऊस के वी.आई.पी. सूइट में उनसे मिले लेकिन इसी दौरान बड़सर विधानसभा क्षेत्र से संबंधित विधायक और प्रदेश सरकार में सी.पी.एस. (ग्रामीण विकास) इंद्र दत्त लखनपाल और इसी हलके के पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा आपस में निजी विषयों को लेकर उलझ गए। दोनों नेताओं ने न तो समय की नजाकत की परवाह की और न ही मुख्यमंत्री की मौजूदगी की फिक्र। दोनों नेता खुले तौर पर एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाने लग पड़े। 

सी.पी.एस. पर लगाया जमीन कब्जाने का आरोप
भीतरी सूत्रों से पता चला है कि बड़सर के पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने सी.पी.एस. के खिलाफ जमकर गुबार निकाला और उन पर अपनी जमीन कब्जाने का आरोप लगाया।  इस बारे में जब पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अपने हक के लिए सी.एम. के सामने कोई मांग करना कतई गलत नही है। मैंने सी.एम. के सामने अपनी किसी समस्या को रखा है।