जब छात्रा का सवाल सुनकर भौच्चके रह गए थाना प्रभारी, पढ़ें खबर

Friday, Sep 07, 2018 - 10:19 PM (IST)

ज्वालामुखी: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सिहोरपाई में पुलिस द्वारा नशा निवारण को लेकर आयोजित कार्यशाला के दौरान स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा बबिता ठाकुर ने थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के समक्ष एक सवाल रखते हुए कहा कि साहिब हमारे स्कूल के बाहर कुछेक नशेड़ी अक्सर नशा करते रहते हैं, ऐसे में हम क्या करें। इस पर थाना प्रभारी ने छात्रा को इसकी शिकायत तुरंत पुलिस में करने को कहा। इस पर छात्रा ने कहा कि स्कूल में मोबाइल फोन लाने पर प्रतिबंध है। ऐसे वह पुलिस के पास इसकी शिकायत कैसे करें।

स्कूल प्रबंधन को दें मामले की जानकारी
इस दौरान थाना प्रभारी ने छात्रा से कहा कि वह इस दौरान पूरे मामले की जानकारी स्कूल प्रबंधन को दें ताकि स्कूल प्रबंधन पुलिस के पास इस जानकारी को पहुंचा सके व इस मामले में उचित कार्रवाई अमल में लाई जा सके। थाना प्रभारी मनोहर चौधरी ने कहा कि खाकी का सहयोग करने में स्थानीय गांववासियों व युवाओं की अहम भूमिका रहती है।

छात्रों को दी साइबर क्राइम की जानकारी
इसके अलावा थाना प्रभारी ने छात्रों को साइबर क्राइम की भी जानकारी दी। कार्यशाला के दौरान थाना प्रभारी मनोहर चौधरी ने किसी भी तरह की शिकायत करने को थाना के लैंडलाइन नंबर के साथ अपना पर्सनल नंबर भी छात्रों को दिया।

Vijay