जब घर पर नहीं था कोई, तब पेंटर ने किया कुछ ऐसा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 07:21 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) : जिला कांगड़ा के जवालामुखी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक पेशे से पेंटर था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलकराज ने की है। 

जानकारी के अनुसार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि दरंग में एक व्यक्ति ने अपने किराए के कमरे में मे फंदा लगा लिया है। सूचना मिलने पर डीएसपी तिलकराज, थाना प्रभारी मनोहर चौधरी व पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर कमरे के दोनों दरवाजे अंदर से बन्द थे, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर व्यक्ति के शव को कमरे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

उक्त व्यक्ति अपने परिवार के साथ पिछले 20 बर्षो से किराए के मकान में रह रहा था, व्यक्ति के 4 बेटे व दो बेटियां हैं। जब व्यक्ति ने फंदा लगाया तो घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। व्यक्ति की पत्नी भी झाड़ू पोछा बर्तन का कार्य करती है जबकि 2 बच्चे अपने घर जिस हुए थे। बाकी सभी अपने अपने काम पर थे। व्यक्ति की पहचान बलबिंद्र उम्र 50 वर्ष रूप में हुई है और होशियारपुर पंजाब का रहने वाला था। डीएसपी तिलकराज ने बताया कि दरंग में एक व्यक्ति जो पेंट का कार्य करता था उसने कमरे में फांसी लगा ली है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News