Watch Video: जब PHC में मची चीख-पुकार, मंजर देखकर कांप जाएगी रूह

Friday, Jan 05, 2018 - 02:31 PM (IST)

नादाैन (संजीव बॉबी): नादौन में एक रूह कंपा देने वाला मंजर सामने आया है। जहां अचानक अस्पताल का फार्मासिस्ट आग की चपेट में आ गया, जिससे वह 80 फीसदी झुलस गया। लेकिन हैरानी इस बात की है कि आग कैसे लगी यह किसी को पता नहीं चला। जानकारी के मुताबिक चाैडू पंचायत में स्थित स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार सुबह 11 बजे अस्पताल में कार्यरत हमीरपुर निवासी फार्मासिस्ट रजनीश (50) अचानक आग की चपेट में आने से 80 फीसदी झुलस गया है।


घटना का पता उस समय लगा जब अचानक रजनीश आग से चिल्लाने लगा। वहीं  अस्पताल में कार्यरत महिला कर्मचारियों ने देखा कि वह स्वास्थ्य केंद्र की बैकसाइड पर पढ़ा हुआ था। यह देखकर वह डर गई और उन्होंने मौके पर ग्रामीणों को इकट्ठा किया। रजनीश उस समय जमीन पर गिरा हुआ था और उसके कपड़े शरीर के साथ चिपक गए थे। 


वह पैरों से लेकर शरीर के ऊपरी भाग तक बुरी तरह से झुलस चुका था। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जैसे-तैसे उसको उठाया और उसके शरीर के साथ चिपके कपड़ों को काटना शुरू किया। जिसके बाद उन्होंने 108 एंबुलेंस को फोन कर नादाैन स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया।


जहां पर उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। मगर अभी तक आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही पीड़ित के बयान भी लिए गए हैं।


दूसरी ओर नादाैन अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर बीएसराणा ने बताया कि रजनीश करीब 80 फीसदी इस हादसे में झुलस चुका है जिसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।