जब युवती ने नौकरी छोड़ी तो Boyfriend ने सैलून पहुंचकर पीट डाला मालिक

Saturday, Mar 07, 2020 - 04:27 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): हमीरपुर जिला के गांधी चौक पर एक सैलून में काम करने वाली एक लड़की ने अचानक नौकरी छोड़ दी लेकिन जब उस लड़की के बॉयफ्रैंड को इसका पता चला तो वह आपे से बाहर हो गया, जिसके चलते शनिवार को सैलून में पहुंचकर उसने करीब 1 घंटे तक हंगामा किया। इस दौरान गांधी चौक पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं इस मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक हंगामा करने वाला लड़का वहां से जा चुका था।

सैलून के मालिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि काफी दिनों से उक्त लड़का उनके फेसबुक पेज पर सैलून के स्टाफ  के बारे में जानकारियां ले रहा था और और सैलून के बारे में गलत-गलत लिख रहा था। शनिवार सुबह ही वे सैलून की ऊपरी मंजिल पर पहुंच गया और हंगामा करने लगा तथा इस दौरान उसने उनके साथ मारपीट के साथ बदसलूकी भी की। इससे उनकी व उनके सैलून की बदनामी भी हुई है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सैलून से एक लड़की काम छोड़ कर चली गई थी तथा उक्त लड़का बार-बार उसे अपनी गर्लफ्रैंड बता रहा था।

एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी ने बताया कि इस मामले में पुलिस मौके पर भेज दी है और हंगामा करने वाले लड़के के खिलाफ  सैलून के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। उधर, स्थानीय दुकानदारों ने उक्त घटना की निंदा की है और ऐसी घटना दोबारा न हो, इसके लिए भी पुलिस से गांधी चौक पर पुलिस कर्मी तैनात करने की मांग की है।

Vijay