जब युवती ने नौकरी छोड़ी तो Boyfriend ने सैलून पहुंचकर पीट डाला मालिक

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 04:27 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): हमीरपुर जिला के गांधी चौक पर एक सैलून में काम करने वाली एक लड़की ने अचानक नौकरी छोड़ दी लेकिन जब उस लड़की के बॉयफ्रैंड को इसका पता चला तो वह आपे से बाहर हो गया, जिसके चलते शनिवार को सैलून में पहुंचकर उसने करीब 1 घंटे तक हंगामा किया। इस दौरान गांधी चौक पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं इस मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक हंगामा करने वाला लड़का वहां से जा चुका था।
PunjabKesari, Mob of People Image

सैलून के मालिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि काफी दिनों से उक्त लड़का उनके फेसबुक पेज पर सैलून के स्टाफ  के बारे में जानकारियां ले रहा था और और सैलून के बारे में गलत-गलत लिख रहा था। शनिवार सुबह ही वे सैलून की ऊपरी मंजिल पर पहुंच गया और हंगामा करने लगा तथा इस दौरान उसने उनके साथ मारपीट के साथ बदसलूकी भी की। इससे उनकी व उनके सैलून की बदनामी भी हुई है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सैलून से एक लड़की काम छोड़ कर चली गई थी तथा उक्त लड़का बार-बार उसे अपनी गर्लफ्रैंड बता रहा था।
PunjabKesari, Polie in Salon Image

एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी ने बताया कि इस मामले में पुलिस मौके पर भेज दी है और हंगामा करने वाले लड़के के खिलाफ  सैलून के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। उधर, स्थानीय दुकानदारों ने उक्त घटना की निंदा की है और ऐसी घटना दोबारा न हो, इसके लिए भी पुलिस से गांधी चौक पर पुलिस कर्मी तैनात करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News