जब CM जयराम ने अनिल शर्मा को कहा Sandwich (Watch Video)

Tuesday, May 07, 2019 - 03:57 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र की खराहल घाटी के तरांबली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने सुखराम व आश्रय शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि दादू-पोते ने मिलकर अनिल शर्मा का सैंडविच बना दिया है और बेटे ने पिता और पिता ने बेटे की चिंता की।अनिल शर्मा बेचारे को धर्मसंकट में डाला। उन्होंने कहा कि दलबदल की राजनीति में गिरावट आ गई है और प्रदेश पहली बार हुआ जब सुखराम ने सुबह भाजपा से और शाम को कांग्रेस से टिकट मांगा। उन्होंने कह कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और यहां टिकट हाईकमान देता है।

जयराम ने कहा कि पूरे भारत में इस बक्त जो हालत बनी है उससे लग रहा है कि कांग्रेस व गांधी मुक्त भारत होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अंतिम कड़ी पर पहुंचा गई है और इस बार अंतिम गांधी प्रियंका गांधी का एक्सपेरिमेंट कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बार भी अंतिम गांधी प्रियंका गांधी फेल हो गई है। राम स्वरूप ने जनता के साथ पांच साल सुख दु:ख बांटे। उन्होंने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर व अन्य नेताओं के फोन टैपिंग और जान को खतरा होने के बयान पर सीएम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फोन टैपिंग करना कांग्रेस सरकार में होता था और वर्तमान में हमारे सरकार में सवाल ही पैदा नहीं होता।

उन्होंने कहा कि हिमाचल देवभूमि है और यहां पर इस तरह की बातें करना जान का खतरा होने की बात तो मजाक है। मैं खुद अकेला घूमता हूं और पूर्व में मुख्यमंत्री भी रहे हैं और परिवार के घूमते ऐसी बातें नहीं होती। जब चारों सीटों पर भाजपा को जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है तो बौखलाहट में कांग्रेस नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा 10 मई को पीएम मोदी के आगमन को लेकर पूरी तैयारी है तथा इस रैली के बाद कांग्रेस के पास बोलने को कुछ नहीं बचेगा।

उन्होंने कहा कि मंडी को जो मान-सम्मान मिला है, उसको बरकरकर रख रामस्वरूप को भारी मत से जीत दिलानी है। प्रदेश में 10 मई को मंडी में और 13 मई को सोलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहाकि 12 मई को अमित शाम चंबा, विलासपुर व नाहन में रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर रहे है ऐसे में उनके आचरण व्यवहार को देखेंगे और उसके बाद उनके बारे में सोचेंगे।

Ekta