जब सड़क पर बिना चालक दौड़ी बस, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Sunday, Jul 02, 2017 - 12:13 AM (IST)

भोरंज: शनिवार सुबह साढ़े 8 बजे बस्सी चौक पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब कुछ समय के लिए चौक पर रुकी एक निजी बस (एच.पी. 67ए-0987) जोकि जाहू से हमीरपुर जा रही थी, अचानक चल पड़ी और बिना चालक के चलती बस को देख बस में बैठे लोग बीच-बचाव करते हुए चीख-पुकार के बीच बाहर निकलने की कोशिश करने लगे। इस दौरान बस में सवार एक लड़की बस से छलांग लगाते समय घायल हो गई, जिसे सिविल अस्पताल भोरंज में उपचार के लिए ले जाया गया। अफरा-तफरी में एक सवारी ने सूझबूझ से काम लेते हुए ब्रेक लगाने की भी कोशिश की।



हो सकता था बड़ा हादसा
करीब 30 मीटर की दूरी तक बिना चालक के चली बस को यदि समय पर रोका नहीं गया होता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। निजी बस के चालक ने बताया कि हर रोज की तरह सवारियां लेने के लिए कुछ देर के लिए रुके थे कि इस दौरान चालक की सीट के साथ 2 छोटे-छोटे बच्चे बैठे थे, जिनमें से किसी एक ने बस को न्यूट्रल कर दिया। ढलान होने की वजह से बस अपने आप चल पड़ी। उन्होंने दौड़कर ब्रेक लगाकर बस को रोक लिया।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता 
इस दौरान मची अफरा-तफरी में एक युवती को मामूली चोटें आई हैं। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी है। इस संदर्भ में एस.एच.ओ. भोरंज सी.आर. चौधरी का कहना है कि पुलिस के घटना स्थल पर पहुंचने से पहले ही दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।