जब बैठक में भाजपा पार्षदों ने अपनी ही नगर परिषद को घेरा, व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 07:49 PM (IST)

नाहन (दलीप): नगर परिषद नाहन की सदन की बैठक आज 2 माह बाद आयोजित हुई। बैठक आयोजित न होने के चलते कांग्रेसी पार्षद भी सवाल उठा चुके थे। आज बैठक होने पर कांग्रेसी पार्षदों द्वारा हंगामे के आसार थे लेकिन यहां बैठक में कुछ उलटा ही देखने को मिला। यहां कांग्रेस की बजाय भाजपा शासित नगर परिषद में भाजपा के पार्षद ही अपनी परिषद को घेरते हुए नजर आए। भाजपा शासित नगर परिषद की व्यवस्थाओं व लोगों को दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर भाजपा पार्षदों ने जमकर सवाल उठाए। 

वार्ड नम्बर-11 की भाजपा पार्षद संध्या अग्रवाल ने बैठक में सफाई व्यवस्था को लचर बताते हुए बाकायदा फोटोग्राफ बैठक में दिखाए और अपनी ही नगर परिषद से सवाल पूछतीं नजर आईं। भाजपा पार्षद ने बताया कि उनके वार्ड में लगातार सफाई व्यवस्था दम तोड़ रही है। बेसहारा पशुओं समेत आवारा कुत्ते रात भर सोने नहीं देते तथा जगह-जगह गंदगी फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि पेयजल पाइप लाइनों के गेट वॉल पर गंदगी होने के चलते लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। उन्होंने बैठक में सवाल पूछते हुए जवाबतलबी की। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ पार्षद भी उन्हें रोकते नजर आए। 

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार तोमर ने कहा कि सफाई कर्मचारियों की कमी होने के चलते समस्या आ रही है। सफाई व्यवस्था में नगर परिषद नाहन लगातार बेहतर कार्य करने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि आवारा कुत्तों व अन्य पशु को लेकर नगर परिषद एक आगरा की फर्म के साथ टाइअप कर रही है जल्द ही शहर में घूमने वाले आवारा कुत्ते व बेसहारा पशुओं को पकड़ने का कार्य भी किया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News