जब बिंदल ने पत्नी संग थाली बजा कोरोना के कर्मवीरों को किया सलाम

Sunday, Mar 22, 2020 - 06:33 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन शहर में जनता कर्फ्यू के दौरान निर्धारित समय पर करीब शाम 5 बजे पूरा शहर शंख, तालियों और घंटियों की आवाज से गूंज उठा। इस दौरान हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल भी पत्नी सहित थाली बजाने अपने घर की छत पर पहुंच गए। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से आह्वान किया था कि लोग तालियां व शंख बजाकर ऐसे लोगों का अभिवादन करें जिनका कोरोना वायरस को लेकर चलाए गए अभियान में विशेष सहयोग रहा है।

मीडिया से बात करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहवान पर और हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर की प्रार्थना पर जनता कर्फ्यू में अपना पूरा सहयोग देकर उसे सफल बनाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना से लडऩे की पहली जंग में हिमाचल प्रदेश का सफल साबित हुआ है साथ ही आने वाले दो-तीन सप्ताह में हिमाचल की जनता को और संघर्ष करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि भारत ने बहुत सारी जंग जीती है और जल्द करना कि जंग भी भारत जीतने वाला है। उन्होंने कहा कि चिकित्सक, पैरामैडीकल स्टाफ, पुलिस और सफाई कर्मी, जिन्होंने अपना अहम योगदान दिया है, उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए हिमाचल के लाखों लोगों ने अपनी छतों और बालकनी पर आकर ताली, थाली और शंख बजाकर उनका अभिनंदन किया है। उन्होंने कहा कि यह वे लोग हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना से लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे सीमाओं पर लडऩे वाले सैनिक हमारे देश की रक्षा करते हैं ऐसे ही ये लोग आम जनमानस की रक्षा के लिए आगे आए हैं।

Vijay