व्हाटस एप, दोस्ती, एमएमएस, रेप, आरोपी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 12:22 PM (IST)

ऊना : सोशल मीडिया एप व्हाट्स ऐप पर युवती से दोस्ती कर उसका एमएमएस बनाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। पूरी घटना के बाद आरोपी युवक फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस पूरी घटना के बीच आरोपी ने युवती के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिए हैं, जिसके कारण उसकी सगाई टूट गई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। 

जनकारी के अनुसार ऊना में एक 26 वर्षीय युवती ने बताया कि वर्ष 2017 में व्हाट्सएप्प के माध्यम से जिला चंबा के एक युवक बात हुई। इसके बाद युवक से अक्सर बात होती रहती थी, इसी बीच युवक मिलने के लिए ऊना आया और मुझे एक होटल में ले गया। होटल में युवक ने मेरी आपत्तिजनक फोटो लिए। इतना ही नहीं, मेरी इच्छा के विरुद्ध यौन संबंध बनाए। 

युवती का आरोप है कि इसके बाद युवक आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का डर देकर मुझे मिलने को बुलाता रहा। डर में आकर युवक से मिलने धर्मशाला, चंडीगढ़ व अमृतसर गई। युवती का कहना है कि युवक ने इसके होने वाले सुसराल में इसके चरित्र के बारे में बताकर सगाई तक तुड़वा दी। युवती ने शिकायत में बताया कि 7 अगस्त को दो अलग-अलग फेसबुक आईडी से आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।  जिसकी बात मेरी सहेली ने बताई। युवती ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि ये फोटो युवक ने ही वायरल की हैं। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News