अनुराग जिस काम में भी डालते हैं हाथ, वहां की बिगड़ जाती है ग्रह दशा : राणा

Thursday, Dec 19, 2019 - 03:53 PM (IST)

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा जी ने सांसद एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर हमला बोलते हुए चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर की ग्रह दशा ही ठीक नहीं है। 12 सालों से जिस भी काम में हाथ डालते हैं, उस काम की ग्रह दशा बिगड़ जाती है। 

उन्होंने कहा कि पहली बार सांसद बनने के बाद अनुराग ठाकुर ने ऊना से हमीरपुर के लिए रेललाइन बिछाने का जिन्न बोतल से बाहर निकाला था लेकिन 12 सालों से रेललाइन सील है, जिसका इंजन स्टार्ट ही नहीं हुआ। बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने पर वहां से भी माफी मांगकर जान छुड़ाई और जब से केंद्रीय राज्य मंत्री का पद मिला है, तब से वित्त मंत्रालय पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। देश की अर्थव्यवस्था खस्ता हो चुकी है। बैंक कंगाली के साये में हैं और रिजर्व बैंक से भी मनमानी की जा रही है। उद्योग धंधे चौपट हो चुके हैं।उन्होंने आरोप लगाया कि 12 सालों से अनुराग की उपलब्धियों में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र व प्रदेश की जनता की लारेलप्पे दिखाकर टरकाने का ही मुख्य योगदान रहा है। 

उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र सहित पूरे प्रदेश से ऐसा सांसद नहीं रहा जोकि जुमले फेंककर और सैल्फी खिंचवाकर दिल्ली चले जाते हैं।उन्होंने कहा कि इतने सालों में सांसद रहते हुए अनुराग ठाकुर कोई एक काम ही बता दें जोकि धरातल पर पूरा हुआ हो।उन्होंने कहा कि हिमाचल आने पर प्रदेश सरकार को कोसने के अलावा यह भी बताएं कि केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद हिमाचल के लिए क्या सौगात लेकर आए और कितनी आर्थिक मदद कर पाए हैं।

Edited By

Simpy Khanna